Generation Gap Web Series Cast, Story, Release Date, Trailer [Ullu All Episodes]

0
Generation Gap Web Series Cast, Story, Release Date, Trailer [Ullu All Episodes]
Generation Gap Web Series Cast, Story, Release Date, Trailer [Ullu All Episodes]

हेलो दोस्तों स्वागत है आपलोगोका Hindi Canvas मे। आज की इस आर्टिकल में मई आपको बताने वाला हु Generation Gap Web Series Cast, Story, Release Date के बारेमे।

नमस्कार दोस्तों हम फिर से अन्य भारतीय Web Series के साथ आए हैं जो आपको उत्साहित महसूस कराती हैं और आपके नए साल को अच्छे से बिताने में मदद करती हैं। हम Generation Gap के बारे में बात कर रहे हैं, जो एक भारतीय वेब सीरीज़ है, जिसे लोकप्रिय OTT Platform Ullu पर स्ट्रीम किया गया है। यह एक साहसिक नाटक और एक रोमांटिक प्रेम कहानी है, जो दीपक पांडे द्वारा निर्देशित है। इस Series में, आप मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री दोनों के बीच की पीढ़ी की खाई देखेंगे।

Generation Gap Web Series Cast, Story, Release Date, Trailer [Ullu All Episodes]

सीरीज की कहानी अनोखी और बोल्ड है। यह आउट ऑफ द बॉक्स कहानी है जिसमें चाची और उसके भतीजे के बीच अज्ञात संबंध को दिखाया गया है। कुल 4 एपिसोड है जो उल्लू के बैनर तले निर्मित किया गया है। साथ ही, उम्मीद है कि हम सीजन 2 को भी देखेंगे।

Generation Gap – Web Series Details

LanguageHindi
GenreWeb Series, Drama
Release Date1 January 2019
DirectorDeepak Pandey
Produced ByULLU Originals
Seasons & EpisodesSeason 1 (4 Episodes)

Generation Gap – All Episodes

Episode No.Release Date
Episode 11 January 2019
Episode 21 January 2019
Episode 31 January 2019
Episode 41 January 2019

Generation Gap Web Series Cast & Crew

Name (Actors & Actresses)Role
Paras Arorain Lead Role
Neetu Vadhavain Lead Role
Tasmeem Changiin Lead Role
Abha Velankarin Lead Role
Amrit Singhin Lead Role

और कहानी पढ़े : Gandi Baat Season 4 Web Series Cast (ALTBalaji, Zee5), Actors, Cast & Crew: Roles, Salary

Generation Gap Web Series Story

Web Series एक मुख्य कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो विपिन और उसकी चाची पूनम नामक एक किशोर की भूमिका निभाता है। आप चाची और उनके भतीजे के बीच एक अज्ञात संबंध देखेंगे। एक ऐसा रिश्ता, जिसे होना चाहिए था, लेकिन यह सबसे पहले था। शुरू में विपिन अपनी चाची के साथ ज्यादा जुड़ने की कोशिश नहीं करता लेकिन जैसे-जैसे कहानी विपिन की ओर बढ़ती है उसकी चाची भी उसकी तरफ आकर्षित होती है। उसकी चाची श्रीमती पूनम भी विपिन को प्रोत्साहित करने की कोशिश करती है क्योंकि वह भी उसे पसंद करती है। यह एक वयस्क आवश्यकता या शायद एक किशोर गलती हो सकती है जो इस अज्ञात संबंध के बारे में बताती है। कहानी में, हमें कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, जो विपिन और श्रीमती पूनम ने अपने रिश्ते के अंतर के कारण सामना किया है।

Ullu ऐप पर जनरेशन गैप देखें। असीमित एपिसोड देखने के लिए आपको वेबसाइट का प्रीमियम खरीदना होगा। Ullu बिल्कुल मुफ्त देखने के लिए 4 वीडियो प्रदान करता है लेकिन इसके बाद, आपको असीमित द्वि घातुमान-देखने के लिए कुछ रुपये का भुगतान करना होगा।

हमारी साइट पर आने के लिए धन्यवाद। अगली Web Series के लिए नीचे Comment करें। तब तक, Web Series Review के लिए Hindi Canvas के साथ अपडेट रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here