Kumkum Bhagya 22nd March 2021 Written Update: तनु को घूंघट के नीचे देखकर अभि चौंक जाता है

0
Kumkum Bhagya 22nd March 2021 Written Update: तनु को घूंघट के नीचे देखकर अभि चौंक जाता है
Kumkum Bhagya 22nd March 2021 Written Update: तनु को घूंघट के नीचे देखकर अभि चौंक जाता है

हेलो दोस्तो आप लोगो का स्वागत है Hindi Canvas के एक नया आर्टिकल में। आज की इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हु Kumkum Bhagya 22nd March 2021 Written Update के बारेमे।

Kumkum Bhagya 22nd March 2021 Written Update: तनु को घूंघट के नीचे देखकर अभि चौंक जाता है

प्राची को गुलदस्ता फेंकते हुए। पार्थ ऊपर हो जाता है और प्राची कहती है। प्राची ने कहा कि सभी को पता चल जाएगा कि आपने फेक इंजरी के लिए एडमिट किया है। एक एफबी दिखाया गया है, प्राची ने अपने चाचा अस्पताल में भर्ती होने के लिए पार्थ की योजना को याद किया और रणबीर के खिलाफ एक मजबूत मामला दर्ज किया।

प्राची वहाँ आती है और रणबीर के खिलाफ केस दायर करने के बारे में नहीं सोचती है, बल्कि वह नकली एमएमएस के खिलाफ उसके खिलाफ केस दायर करेगी। वह उसे और उसके दोस्तों को रणबीर को बताने के लिए नहीं कहती है कि उसने उन्हें रोक दिया। वह अपने दोस्त को रणबीर को फोन करने के लिए कहता है और पार्थ के साथ पैच अप करने के लिए पूछता है, जैसा कि वह अस्पताल में था।

वह उसे वहाँ बुलाता है। पार्थ को डॉक्टर अंकल की कॉल मिलती है। प्राची उसे बिस्तर तैयार करने के लिए पूछती है, क्योंकि वे नकली उपचार के लिए आ रहे हैं। वह सकारात्मक होने की बात कहती है, भले ही वह सभी नकारात्मक बातें कहती है। वह बताती है कि वह उससे नफरत करना चाहती है। एफबी एंड्स।

प्राची, रणबीर के पीछे जाती है और उसे डांटती हुई स्टाफ की सदस्य बनाती है। वह उसे बुलाती है। रणबीर उसे और पत्नियों से बात नहीं करते। प्राची उसके बारे में पल के बारे में सोचता है। रणबीर के लिए आर्यन की चिंता कॉलेज में हुई।

तनु ने आलिया से पूछा कि वह तुम्हारे हाथ से रॉड कैसे ले सकती है। आलिया ने प्रज्ञा / गायत्री को डांटा और सदन में केवल उसके आदेशों को बताया। वे पूछते हैं कि उसने दरवाजा क्यों बंद किया? प्रज्ञा अपने दांत में सिक्का रखती है और अभि को अपने व्यवहार के बारे में शर्म महसूस करती है।

मिताली और तनु कहती हैं कि तुम हमें सिखाओगे कैसे व्यवहार करना है? तनु ने उसे बाहर निकलने के लिए कहा। मिताली ने प्रज्ञा को गो और से कहा कि तनु घर और अभि को संभाल लेगी। प्रज्ञा पैदल चलना शुरू करती है। आलिया अक्स अगर तनु विल हैंडल भाई।

पल्लवी ने चिंता जताई कि रणबीर घर आकर ब्रेकअप की बातें करने लगे। वह कहता है कि वह मुझे जवाब नहीं देना चाहता। रणबीर बॉक्स को पकड़े हुए है और पल्लवी से अपने व्यवहार के लिए माफी माँगता है। उन्होंने कहा कि वह हार्ट अटैक ड्रामा के रूप में बाहर आया था।

रिया वहां आती है। रणबीर ने पल्लवी से सगाई की व्यवस्था करने के लिए कहा और बताया कि वह अपनी मम्मी की खुशी के लिए सगाई करेंगे। विक्रम आपके बारे में? रणबीर कहते हैं, मम्मी क्या चाहती हैं विक्रम पूछता है कि तुम कहाँ जा रहे हो? पल्लवी भी पूछती है। वह कहते हैं कि वह चीजों को पूरा करने के लिए जा रहा है और उन्हें वापस आ जाएगा।

प्रज्ञा बाहर मेहरा हवेली और सोचता है कि मैंने सही किया, लेकिन अब वे मुझे नौकरी नहीं देंगे भले ही मैं अपने हाथों को मोड़ो। प्राची थिंक ऑफ रणबीर एंड फ्रेंड्स एट द फ्रेंडशिप बैंड जो उन्होंने उसे गिफ्ट की थी। वह अपने क्षणों की सोचता है।

जस्ट डोर इज़ नॉकडाउन। प्राची ने दरवाजा खोला और रणबीर को खड़ा पाया। रणबीर कहते हैं, मैं आपको कुछ दिखाने के लिए आया था और अपने पहले इवेंट पिक को दिखाता हूं, कहते हैं कि उन्होंने इसे अपने दिल के पास रखा था। वह फिर दीवाली के दिन उसके साथ अपने चित्र दिखाता है। वह कहते हैं कि उन्हें याद नहीं है कि उन्होंने कितने दीये जलाए हैं, लेकिन जानिए कब। वह उनकी होली पिच दिखाता है।

वह उनकी सगाई के रंग दिखाता है और कहता है कि तुम मेरे मंगेतर बन गए थे। वह कहते हैं, मॉम वांटेड हिम टू वांट टू समवन एल्स वियर द रिंग, लेकिन आई वाड मैड टू रश टू यू। वह कहते हैं कि आप हमेशा मुझे अपने दिमाग से बाहर निकालना चाहते हैं, इसलिए मैं आपको अपने जीवन और दिल से बाहर निकाल रहा हूं, और उनके पिक्स को जलाता हूं और बॉक्स में डालता हूं। वह कहते हैं कि एक बार जब ये सभी चीजें जल जाती हैं, तो मैं आपसे हमेशा के लिए मुक्त हो जाऊंगा।

वह सगाई की अंगूठी बंद कर देता है और उसके साथ अपने संबंध तोड़ता है। वह जलती आग में अंगूठी फेंकता है। थुकरे मेरा प्यार मेरा इंतेक़ाम देखे जी खेलता है… .वह घूमता है और फिर उसकी ओर मुड़ता है, बताता है कि वह रिया के रूप में उससे प्यार कर रहा है।

वह उसे नहीं आने के लिए पूछता है, लेकिन अगर वह आना चाहता है तो पार्थ के साथ आओ। वह जाने के लिए मुड़ता है और आंसू भरी आंखों में जाता है, गियर्स को अपने आँसू छिपाने के लिए और कार में बैठ जाता है। प्राची दरवाजे पर बैठती है और रोती है। शाहाना वहाँ आता है और अंदर आने के लिए पूछता है। रिया वहां आकर देखती है।

Today’s Written Update Will Be Published Soon.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here