Home News Updates Kundali Bhagya 10 March 2021 Written Update | माहिरा प्रीता के खिलाफ...

Kundali Bhagya 10 March 2021 Written Update | माहिरा प्रीता के खिलाफ फिर से चलती है, आने वाला बड़ा मोड़

0
Credit By : www.wpgrouplink.xyz

धारावाहिक ali कुंडली भाग्य ’के 10 मार्च 2021 के एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में कृतिका और पृथ्वी की शादी का ट्रैक चल रहा है। प्रीता पृथ्वी के बारे में सच्चाई जानती है, लेकिन वह करीना बुआ के डर के कारण बोल नहीं पा रही है। प्रीता ने शर्लिन और पृथ्वी को एक साथ कमरे में देखा, लेकिन वह इसे साबित नहीं कर पाई। दूसरी ओर, सृष्टि सबूत जुटाने के लिए पृथ्वी के घर पहुंची।

कृतिका ने अपनी बातों में पृथ्वी को पूरी तरह से फंसा दिया है। अब वह उसके खिलाफ एक शब्द भी सुनने को तैयार नहीं है। ऋषभ अपने रिश्ते के लिए राजी हो गया है, लेकिन करण अभी भी इस शादी से नाखुश है। यहाँ माहिरा अच्छी बनने की कोशिश कर रही है। माहिरा बार-बार करण के करीब जाने की कोशिश कर रही है। माहिरा और प्रीता को देखने के बाद, करण उसे गले लगाता है, जिसे देखकर प्रीता पूरी तरह से टूट जाती है।

दूसरी तरफ, ऋषभ पार्टी में पृथ्वी पर भागता है। पार्टी में ऋषभ देखता है कि पृथ्वी की वजह से कृतिका रो रही है। ऋतिका कृतिका के आंसुओं को देखकर ऋषभ अपनी ठंडक खो देता है। जिसके बाद ऋषभ ने पृथ्वी को अपनी बेल्ट से पीटा। इसके साथ ही, आगामी एपिसोड में, माहिरा फिर से प्रीता के खिलाफ एक बड़ा दांव खेलेगी।

आने वाले एपिसोड में माहिरा, करण से मिलने के बाद करीना के पास जाएंगी। माहिरा यह अच्छी तरह से जानती हैं कि करीना बुआ को प्रीता बिलकुल पसंद नहीं हैं। माहिरा एक बार फिर से प्रीता के खिलाफ करीना को उकसाएगी। करीना फिर से प्रीता को जमकर बताने वाली हैं। लेकिन पम्मी और सुरेश प्रीता का साथ देंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि ऋषभ पृथ्वी को एक कमरे में बंद कर देता है। ऋषभ उससे पूछता है कि वह उसके पिता की दुर्घटना में क्या भूमिका निभाता है। पृथ्वी कहता है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया, और वह ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकता। यह सुनकर ऋषभ को बहुत गुस्सा आता है।

https://www.youtube.com/watch?v=Bji-Yioxzaw

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version