Home News Updates Udaariyaan 20th March 2021 Written Episode Written Update

Udaariyaan 20th March 2021 Written Episode Written Update

0
Udaariyaan 20th March 2021 Written Episode Written Update

हेलो दोस्तो आप लोगो का स्वागत है Hindi Canvas के एक नया आर्टिकल में। आज की इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हु Udaariyaan 20th March 2021 Written Episode Written Update के बारेमे।

Udaariyaan 20th March 2021 Written Episode Written Update

तेजो ने जैस्मिन से यह वादा करने के लिए कहा कि वह एक नकली विवाह में नहीं फंसेगी। जैस्मिन कहती हैं, क्षमा करें। तेजो बोले इट्स ओके, टेक केयर। परिवार खुश है। दिलराज उनकी आलू पराठों के लिए पूछते हैं। फतह एक पत्र लिखने में व्यस्त है। उनके दोस्त पूछते हैं कि आप क्या लिख ​​रहे हैं। फतेह कहते हैं दादा जी ने एक रोमांटिक प्रेम पत्र लिखा है बिजी।

वह शायरी पढ़ता है। उसका दोस्त अर्थ निकालता है। फतेह पूछती है कि मैं आपको क्यों समझाऊंगा, क्या आप, जैस्मीन, जब वह कॉलेज के बाहर आती है, तो मैं उसे पत्र दूंगा। उनके पिताजी आते हैं। फतेह कहते हैं, हम पानी वाले थे। लेटर फॉल्स डाउन। फतेह और उसका दोस्त चिंता। उनके पिताजी एक कॉल हो जाता है।

फतह पस द अक्षर। उसका दोस्त छोड़ देता है। फतेह के पिता कहते हैं कि आप इन दिनों जीतना भूल गए हैं। फतेह कहते हैं, यह एक अभ्यास मैच था। उनके डैड कहते हैं कि आपको रियल या प्रैक्टिस मैच में अंतर नहीं करना चाहिए, अपने दोस्तों, अपने पंजाब के बारे में सोचें और फोकस करें। फतेह कहते हैं हां।

जैस्मिन फॉर्म भरता है। सत्ती और जैस्मीन अधिनियम एनआरआई महिलाओं की तरह। वे हंसते हैं और नृत्य करते हैं। फतेह जैस्मीन कॉलेज में आता है। फ़तेह अश्क कहाँ है तुम्हारी भाभी जैस्मीन आती है। फतेह मुस्कान उसे देखकर। वह नर्वस हो जाता है। उसका दोस्त उसे जाने के लिए पूछता है।

फतेह जैस्मीन को पत्र देने के लिए एक छोटा लड़का पूछता है। लड़का तेजो में चला जाता है और पत्र देता है। तेजो ने पूछा कि यह किसने दिया। लड़का कहता है कि उसने इसे दिया। तेजो पत्र पढ़ता है। फतेह बॉयज को आइसक्रिम देता है। फतेह मिस्त्रस्टैंड्स देखकर जैस्मीन।

जैस्मीन एक ऑटो में छोड़ देती है। फतेह कहती है, उसने छोड़ दिया। तेजो उसके पास आता है और कहता है कि मैं पत्र पढ़ता हूं। फतेह अस्क्स हू आर यू, सॉरी, यू गॉट दिस लेटर बाय मिस्टेक। तेजो ने उसे डांटा।

वह कहती हैं कि आपने मुझे और मुझे मुस्कुराया था, मैं अगली बार आपको कॉलेज से निलंबित कर दूंगी। वह आँसू पत्र और जाता है। फतेह का दोस्त उसे भूल जाता है, वह उससे शादी नहीं करता है। संधू परिवार मनाता है। तेजो साक्षात्कार के लिए जैस्मीन तैयार करता है। वह एक कैटवॉक करती है।

सट्टी और बिजी बाजार में महिलाओं से मिलते हैं। सत्ती कहते हैं कि तेजो इस बार गेंद में भी भाग ले रहा है, हम कनाडा जा रहे हैं। कुछ लोगों को फिर से आंदोलन के खिलाफ विरोध। वे अपने देश का समर्थन करते हैं। फतेह के पिता ने कहा कि सभी लोग कनाडा जा रहे हैं, वे कनाडा की तरह अपना देश बना सकते हैं।

दादा जी ने उन्हें विज्ञापन दिखाया। उन्होंने कहा कि लोग कनाडा जाने के लिए अजीब चीजें कर रहे हैं, लड़कियों को विदेशी के साथ शादी करने के लिए वहां जाना पड़ रहा है। विराज कहते हैं कि अगर हम चयनित हो जाते हैं तो हम कूरियर प्राप्त करेंगे। सत्ती ने कूरियर का इंतजार किया। कूरियर अंत में आता है।

तेजो मुस्कान। वह अच्छी खबर के साथ उन्हें आश्चर्य होता है। फतेह काम करता है। जीप कीज़ के लिए उनकी बहन की तलाश फतेह ने उसे सावधानी से ड्राइव करने के लिए कहा। वह कहती हैं, आई एम नॉट गो गोइंग टू स्पॉय माई फ्यूचर। खुशबीर ने माही को रोका और डांटा। वह कहती है कि तुम मेरे साथ संबंध तोड़ोगे जब मैं गलती करता हूं। दादा पूछते हैं कि आप क्या कह रहे हैं। माही आर्गन्स

फतेह कहते हैं, जब आप पिताजी के सामने बोलते हैं वह कुंजी वापस लेता है। वह कहती हैं, मैं सच कह रहा हूं, आप इसे कड़वा कहते हैं, आप और अमृत कुछ भी नहीं कहते हैं। फतेह कहते हैं, मैं बॉक्सिंग और अपने देश का प्रतिनिधित्व करता हूं, यह मेरा सपना है, आप इसे नहीं समझेंगे।

तेजो कहते हैं, हम दोनों को मंजूर है। हर कोई नाचता है। तेजो सीस उसके डैड अपसेट। खुशबीर कहती हैं, अगर तुम मुझे चाहो तो अबोध हो जाओ। फतेह कहते हैं कोई रास्ता नहीं। वह सोचता है कि जब मेरा प्यार, मेरा सपना जैस्मीन यहाँ है, तो मैं क्यों चलेगा। जैस्मीन कनाडा, आई एम कमिंग कहती हैं। फतेह मुस्कान।

Today Written Update Will Be Published Soon.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version